Homeहिमाचलशिमलारोहड़ू के नए बस अड्डे से चोरी हो गई HRTC की बस,...

रोहड़ू के नए बस अड्डे से चोरी हो गई HRTC की बस, पुलिस ने छैला के पास पकड़ी

शिमला: हिमाचल पथ परिवहन निगम के रोहड़ू डिपो की बस बीती रात को न्यू बस स्टैंड रोहड़ू से चोरी हो गई। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी बस को छैला के पास से बरामद किया है तथा इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

परिवहन निगम रोहड़ू के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल शर्मा ने बताया कि परिवहन निगम की बस (एचपी10-6420) रात को बस स्टैंड पर खड़ी थी तथा सुबह 9 बजे चालक ने बस को लेकर चिड़गांव जाना था लेकिन जब चालक मौके पर पहुंचा तो बस वहां नहीं थी। चालक ने इसकी सूचना अड्डा प्रभारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को दी।

परिवहन निगम के कर्मचारियों ने जब इधर-उधर बस की खोज की तो बस का कोई अता-पता नहीं चल सका, जिसके बाद परिवहन निगम ने बस चोरी की शिकायत रोहड़ू पुलिस थाना में दर्ज करवाई। आरएम अनिल शर्मा ने बताया कि परिवहन निगम द्वारा लापरवाही बरतने के आरोप में न्यू बस स्टैंड में कार्यरत रात्रि चौकीदार को सस्पैंड किया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ एसएचओ रोहड़ू प्रवीण राणा ने बताया कि परिवहन निगम की ओर से बस चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चोरी की गई बस को छैला के पास से बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बस चोरी के इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments