हिमाचल उपचुनाव: बेरोजगार युवाओं को 6 महीने में नौकरी की गारंटी दे रहीं आजाद प्रत्याशी

0
5

शिमला: जुब्बल-कोटखाई से चुनाव लड़ रहीं आजाद प्रत्याशी सुमन कदम अपनी घोषणाओं को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल में चेतन बरागटा से भी मुलाकात कर आशीर्वाद लिया है, जबकि चेतन बरागटा खुद जुब्बल-कोटखाई से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। आजाद प्रत्याशी सुमन कदम ने बेरोजगार युवाओं को 6 महीने में नौकरी की गारंटी और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवाने जैसी कई घोषणाएं की हैं।

अपनी 16वीं घोषणा में उन्होंने लिखा है, “सभी बेरोजगार युवाओं को नौकरी की गारंटी। जुब्बल नावर कोटखाई के सभी बेरोजगार युवाओं को 6 महीने के अंदर नौकरी की गारंटी। हिमाचल प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसी गारंटी दी जा रही है।”

17वीं घोषणा में लिखा है, ” सभी बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा। जुब्बल नावर कोटखाई के सभी धर्म के 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को साल में एक बार उनकी पसंद के तीर्थ स्थान तक की मुफ्त यात्रा की गारंटी। हिन्दू बुजुर्ग अयोध्या के निर्माणाधीन राम मंदिर जाकर भगवान श्री राम की पावन जन्मभूमि के दर्शन करके आ सकते हैं।”

इसके अलावा उन्होंने ओलावृष्टि के कारण हुए नुकसान का तुरंत मुआवजा, जहाँ घर वहाँ इंटरनेट का पूरा सिग्नल, जहाँ घर वहाँ स्ट्रीट लाइट, जहाँ घर वहाँ पक्की सड़क, जहाँ घर वहाँ कूड़े वाला, जहाँ कोरोना के कारण मृत्यु वहाँ तुरंत मुआवजा, जहाँ सेब मंडी वहाँ तुरंत पेमेंट, जहाँ सेब मंडी वहाँ लाइसेंस वाले आढ़ती, पुलिस की आठ घंटे ड्यूटी, महिलाओं और विद्यार्थियों को बसों में मुफ्त यात्रा जैसी कई घोषणाएं की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here