HomeNews | समाचारहिमाचलअब डबल इंजन की नहीं, नए इंजन की सरकार बनाओ: मनीष सिसोदिया

अब डबल इंजन की नहीं, नए इंजन की सरकार बनाओ: मनीष सिसोदिया

कांगड़ा।। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल में आप की सरकार बनने पर केजरीवाल की सभी 11 गारंटियों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता के पास मौका है। लूटने वाली नहीं, स्कूल और अस्पताल बनाने वाली सरकार बनाओ। अब डबल इंजन की नहीं, नए इंजन की सरकार बनाओ। डबल इंजन की सरकार प्रदेश के लोगों को गलत दिशा में ले गई है।

सिसोदिया ने पालमपुर में सुभाष चौक से बस स्टैंड तक रोड शो किया। सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल के लोगों ने अभी तक कभी भाजपा को तो कभी कांग्रेस को वोट दिया। कांग्रेस से नाराज हुए तो भाजपा को वोट दिया।

लेकिन किसी पार्टी ने काम नहीं किया। किसी ने बच्चों के लिए शानदार स्कूल नहीं बनवाए। किसी पार्टी ने शानदार अस्पताल नहीं बनवाए। किसी पार्टी ने बिजली सस्ती नहीं की बल्कि महंगी की है। दिल्ली के लोगों ने एक मौका केजरीवाल को दिया तो वहां सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों से अच्छे हो गए हैं। दिल्ली के अस्पताल भी निजी अस्पतालों से बेहतर हैं। हर आदमी का फ्री में इलाज होता है। दिल्ली में हजारों लोगों के बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक बार केजरीवाल को मौका देकर देखा, वहां बार-बार आप की सरकार बना रहे हैं। दिल्ली में भी पहले एक बार कांग्रेस और भाजपा का खेल चल रहा था, जो अब बंद हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments