Homeहिमाचलसिरमौरहिमाचल: अगले महीने होनी थी शादी, सड़क हादसे में गई जान

हिमाचल: अगले महीने होनी थी शादी, सड़क हादसे में गई जान

हमीरपुर: हमीरपुर जिला में एक सड़क हादसे में सिरमौर जिला के एक युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान 29 वर्षीय अजय पुंडीर पुत्र अतर सिंह निवासी शिलाई जिला सिरमौर के रूप में हुई है। अजय शिलाई स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में बतौर प्रबंधक सेवाएं दे रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक अपने किसी दोस्त की शादी में हमीरपुर गया था। शादी समारोह के ख़त्म होने के बाद वो किसी दोस्त के घर सोने जा रहे थे, जहां बीती रात 12:30 बजे के करीब ककरोल नामक स्थान पर उनकी आल्टो गाड़ी (एचपी03बी0506) सड़क किनारे बनी वर्षा शालिका से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए है जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक को घायल अवस्था अस्पताल पहुँचाया गया। मृतक की पहचान अजय पुंडीर पुत्र अतर सिंह निवासी गांव शरोग तहसील शिलाई जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जबकि घायल वाहन चालक की पहचान पंकज कुमार निवासी बढ़ेर तहसील भोरंज ज़िला हमीरपुर के रूप में हुई है।

अजय पुंडीर वर्तमान में पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक शिलाई का कार्यभार देख रहे थे। वो बेहद मिलनसार, सरल स्वभाव के व्यक्ति थे इस घटना के बाद समूचे शिलाई क्षेत्र में शोक की लहर है।

आपको बताते चले की एक महीने के बाद दिवंगत अजय पुंडीर की शादी होनी थी। उनके पिता अत्तर सिंह पुंडीर वेटरनरी विभाग से रिटायर हुए थे। परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। शिलाई में नवनिर्मित भवन की फिनिशिंग का काम चलाया हुआ था, मगर शादी की तैयारियों के बीच बेटे की अर्थी घर पहुंचेगी इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 

उधर, पुलिस थाना भोरंज के प्रभारी इंस्पेक्टर छोट्टा लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज करके हादसे की कारणों की तहक़ीक़ात शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments