HomeNews | समाचारहिमाचलहिमाचलः कैंसर से गई मां की जान, बेटी नहीं झेल पाई गम-...

हिमाचलः कैंसर से गई मां की जान, बेटी नहीं झेल पाई गम- तुरंत निगल लिया जहर

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां गगरेट के तहत पड़ते गांव संघनेई के वार्ड नंबर छः में कैंसर से पीड़ित होने के कारण एक महिला की मौत हो गई। वहीं, अपनी मां के जाने का गम बर्दाश्त न कर पाने के कारण मृतक महिला की 20 वर्षीय बेटी ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली।

युवती को अस्पताल भी पहुंचाया गया परंतु तब तक काफि देर हो चुकी थी। युवती की जान जा चुकी थी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव संघनेई के वार्ड नंबर छः की एक महिला करीब दो साल से कैंसर जैसी घातक बीमारी से ग्रसित थी। डॉक्टरों के मना करने के बाद महिला की घर पर ही देखभाल की जा रही थी। इस दौरान बीते कल यानी मंगलवार को देर रात महिला ने लंबी बीमारी के चलते दम तोड़ दिया। अपनी मां के मरने का सदमा ना झेल पाई बेटी ने जहर का सेवन कर लिया।

जिसके बाद युवती को गंभीर अवस्था में स्थानीय सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे ऊना अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती ने अपनी मां की देखभाल के लिए पढ़ाई लिखाई भी छोड़ दी थी। अब इस परिवार में केवल तीन सदस्य ही रह गए हैं।

बता दें कि मृतक युवती की एक बड़ी बहन भी है जिसकी शादी हो चुकी है, जबकि उसका भाई सेना में अपनी सेवाएं दे रहा है। पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। इस मामले की पुष्टि करते हुए  एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments