Homeहिमाचलकांगड़ाहिमाचल: अब बड़े पर्दे पर सुंदरता बिखेर रहा धर्मशाला का क्रिकेट स्टेडियम

हिमाचल: अब बड़े पर्दे पर सुंदरता बिखेर रहा धर्मशाला का क्रिकेट स्टेडियम

कांगड़ा: धर्मशाला का एचपीसीए स्टेडियम की सुंदरता का दीदार विश्व भर के लोग अंतरराष्ट्रीय मैचों द्वारा तो देखते ही थे, लेकिन बड़े पर्दे पर भी विश्व भर के लोग इस लाजवाब स्टेडियम को सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ देख रहे हैं। 1983 वर्ल्डकप में भारत के विश्व चैम्पियन बनने की कहानी 83 शुक्रवार को रिलीज हो गई है।

इस फिल्म में वर्ल्ड कप टीम के कप्तान कपिल देव का किरदार अभिनेता रणवीर सिंह ने निभाया है। लंबे समय से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फिल्म के माध्यम से हिमाचल प्रदेश का धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगा। इससे पहले धर्मशाला स्टेडियम गूगल की ऐड में भी राहुल द्रविड़ के साथ देखा गया।

अभिनेता रणवीर सिंह ने इसी मैदान पर कपिल देव के किरदार को निभाते हुए क्रिकेट की बारिकी सीखी थी। फिल्म के कुछ दृश्य स्टेडियम में फिल्माए गए हैं। अप्रैल 2019 में रणवीर सिंह धर्मशाला आए थे और कपिल देव के सहयोग से उन्होंने इस सुंदर स्टेडियम में फिल्म की शूटिंग में भाग लिया था।

उन्हें यह बारीकियां 1983 की वर्ल्ड विजेता क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे बलविंद्र सिंह संधू ने सिखाई थीं। इस दौरान 1983 में देश को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाले स्टार क्रिकेटर कपिल देव भी मौजूद रहे थे।

बता दें कि एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में करीब सात दिन तक अभिनेता रणवीर सिंह रुके थे। इस दौरान उन्होंने एचपीसीए स्टेडियम में अभ्यास किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments