HRTC बसों की खस्ताहालत पर परिवहन मंत्री बोले, सड़कों पर चलेंगी तो खराब भी होंगी

0
234

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी खस्ताहाल किसी से भी छिपी नहीं है। प्रदेश भर में एचआरटीसी बसों की हालत खस्ता हैं। आय दिन एचआरटीसी की खटारा बसों को लेकर फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में शनिवार को जब परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर बिलासपुर दौरे पर थे, तो पत्रकारवार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे खटारा बसों को लेकर सवाल पूछ लिया।

इस पर परिवहन मंत्री ने कह दिया कि बसें सड़कों पर चलेंगी तो खराब होंगी ही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 15 दिनों के बाद एचआरटीसी के बेडे़ में 206 नई बसें शामिल हो जाएंगी, इसके बाद 360 नई बसें भी शामिल होंगी।

उन्होंने कहा कि नई बसों के आने से यात्रियों को समस्या से निजात मिलेगी। अब देखना ये होगा कि परिवहन मंत्री की कथनी के मुताबिक कब तक 206 के बाद निगम के बेड़े में 360 बसें शामिल होंगी।

बता दें कि बैंगलुरू से एचआरटीसी की 95 नई बसें पिछले कल ही नालागढ़ पहुंचा दी गई हैं। इसको लेकर भी प्रदेश की जनता की नज़रें इस बात पर टिकी है कि क्या इन बसों का आबंटन सही तरीके से होगा। या फिर सत्तारूढ़ राजनीतिक दल के बड़े-बडे़ नेता अपने-अपने क्षेत्रों में इन बसों का आबंटन करवा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here