Homeहादसा/क्राइममौत की सेल्फी: पहाड़ी पर फोटो खिंचाना पड़ा महंगा, नीचे गिरने से...

मौत की सेल्फी: पहाड़ी पर फोटो खिंचाना पड़ा महंगा, नीचे गिरने से हुई मौत

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के अंतर्गत आते धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण के मलाणा क्षेत्र में पहाड़ी से गी जाने के कारण एक पर्यटक की जान चली गई। बताया गया कि जान गंवाने वाला शख्स गुजरात का रहने वाला था, जो कि अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाईकिल पर मलाणा गांव की ओर जा रहा था।

इस बीच जब वे दोनों डैम साईट पर फोटो खींचने के लिए रूके तो यह दर्दनाक हादसा पेश आया। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान विपिन (37) सखरेलीया पुत्र शांतिलाल निवासी कटरीवडी, जेटपुर जिला राजकोट गुजरात के रूप में की गई है, जो अपने दोस्त धानी कुरनाल ईश्वर (39) निवासी सुरत गुजरात के साथ बाइक पर मलाणा जा रहा था।

इस बीच दोनों मलाणा प्रोजेक्ट के पास फोटो खींचने के लिए रुके थे। इस दौरान धानी ने अपना हेलमेट पहाड़ी के किनारे रखा था, फोटो खींचने के बाद हेलमेट उठाते समय धानी पहाड़ी से नीचे गिर गया। इस दौरान विपिन खाई में जा गिरा और उसकी जान चली गई।

एसपी गुरदेव शर्मा ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस चौकी जरी में हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं, पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच आगे बधाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments