हिमाचल: 300 फिट गहरी खाई में गिरी पिकअप, उड़े परखच्चे- चालक की मौत, तीन घायल

0
25

सिरमौर: सिरमौर जिला के पच्छाद उपमंडल में एक सड़क हादसा होने से चालक की मौके पर मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। घटना डूंगाघाट-बागथन सड़क पर हुई जब कनूत गांव के तीखे मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब 300 फिट गहरी खाई में समा गई।

घटना का पता चलते ही बागथन के उप प्रधान अनूप कुमार व स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। उन्होंने सभी को सड़क तक पहुंचाया साथ ही 108 को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सुभाष चंद ने बताया की सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है, पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

संजय हार्डवेयर स्टोर की एचपी 71 3537 पिकअप गाड़ी सामान छोड़कर बागथन से वापिस सराहां आ रही थी। हादसे के समय गाड़ी में चालक सहित 4 लोग (नेपाली मूल) सवार थे। घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 के माध्यम से सराहां सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। घटना करीब साढ़े पांच बजे हुई जब सामान छोड़कर बागथन से वापिस आ रही थी कि कनूत गांव के तीखे मोड़ पर पिकअप से चालक नियंत्रण खो बैठा ओर गाड़ी गहरी खाई में गिर गई।

गाड़ी के गिरने की आवाज सुनते ही बागथन पंचायत के उपप्रधान अनूप कुमार, देशराज ठाकुर, विजयपाल व सुभाष समेत अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल बचाव कार्य में जुटकर मृतक व घायलों को सड़क तक पहुंचाया।

उपप्रधान अनूप कुमार ने बताया कि हादसा काफी भयानक है जिसमें गाड़ी के परचखे उड़ गए जबकि एक नेपाली मूल के व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायल तीन अन्य को 108 के माध्यम से सराहां अस्पताल पहुंचया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here