हिमाचल: जीत की खुशी में खिलाड़ियों ने डाली नाटी

0
15

शिमला: विजय हजारे क्रिकेट ट्रॉफी जीतने के बाद हिमाचल की टीम ने मैदान में खूब जश्न मनाया। टीम के खिलाड़ी मैदान में पहुंच गए और नाटी डाली। जीत की खुशी में कप्तान ऋषि धवन की आंखें छलक पड़ीं। वीजेडी सिस्टम के आधार पर जैसे ही अंपायरों ने हिमाचल को विजेता घोषित किया। टीम के खिलाड़ी खुशी से झूम उठे।

प्रतियोगिता में कप्तान ऋषि धवन ने दिखाई शानदार फार्म प्रतियोगिता में कप्तान ऋषि धवन ने गजब का प्रदर्शन किया। इन्होंने 17 विकेट झटके और 458 रन बनाए। धवन ने पांच बार अर्धशतकीय पारी खेली। 91 नाबाद उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। फाइनल में तीन विकेट लेने के साथ धवन ने 42 रन की पारी खेली।

सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में ऋषि दूसरे, प्रशांत तीसरे स्थान पर प्रतियोगिता में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में हिमाचल के कप्तान ऋषि धवन दूसरे स्थान पर रहे। उन्होंने 458 रन बनाए। प्रशांत चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे। प्रशांत ने आठ मैचों में 456 रन बनाए। 

17 विकेट लेकर ऋषि धवन रहे दूसरे स्थान पर विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में हिमाचल के ऋषि धवन दूसरे स्थान पर रहे। धवन ने पूरी प्रतियोगिता में कुल 17 विकेट लिए। 27/4 उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। जो सेमीफाइनल में सर्विसेज के खिलाफ आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here