HomeNews | समाचारहिमाचलपीएम मोदी बोले- कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार और स्वार्थ भरी राजनीति की गारंटी

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार और स्वार्थ भरी राजनीति की गारंटी

सोलन।। सोलन के ठोडो मैदान में विजय संकल्प रैली में संबोधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर राजगढ़ रोड पर मस्कुलर डिस्ट्रॉफी बीमारी से पीड़ित बच्चों से मुलाकात की। शनिवार को रैली से लौटते समय पीएम का काफिला अचानक रुका और अपनी कार से निकलकर मोदी सड़क किनारे कुर्सियों पर बैठे बच्चों से मिलने पहुंच गए।

इस दौरान पीएम को अपने बीच पाकर बच्चे खुशी में उनसे हाथ मिलाने लगे। पीएम ने भी सभी बच्चों से हाथ मिलाया और उन्हें आशीर्वाद दिया। बच्चों ने पीएम को पोस्टर भी भेंट किए। जिसमें प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया गया। इस दौरान पीएम ने बच्चों से बातचीत भी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझे खुशी है कि हिमाचल में जयराम सरकार ने जो विश्वास हासिल किया है, उनकी पूरी टीम ने जो पांच साल के लिए काम किया है, उसी का नतीजा है कि हिमाचल की जनता ने भाजपा की सरकार बनाना तय कर लिया है। पीएम किसान सम्मान निधि के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के किसानों के बैंक खातों में 2000 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए हैं। इसका लाभ 9 लाख किसानों को पहुंचा है यानी उनके जीवन में बहुत बड़े बदलाव की ताकत आई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी। कांग्रेस मतलब स्वार्थ भरी राजनीति की गारंटी, भाई-भतीजवाद की गारंटी। उत्तराखंड हो, गोवा हो, मणिपुर हो, अनेक ऐसे छोटे राज्यों ने अब स्थिर सरकार की ओर अपना मुंह मोड़ लिया है। उत्तर प्रदेश में भी यही परंपरा हो गई थी, लेकिन वहां के लोगों ने रिवाज बदल दिया, वहां भी योगी जी की दोबारा सरकार ला दी। जब केंद्र में स्थिर सरकार बनी तो भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई शुरू हुई। जब केंद्र में स्थिर सरकार बनी तो आतंकवाद, नक्सलवाद, काबू में आए, नार्थ ईस्ट में शांति स्थापित हुई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments