Homeहिमाचलकांगड़ाहिमाचल: 300 युवाओं को नौकरी देगी पंजाब की कंपनी, मिलेगी 16,453 सैलरी

हिमाचल: 300 युवाओं को नौकरी देगी पंजाब की कंपनी, मिलेगी 16,453 सैलरी

कांगड़ा: बेरोजगार आईटीआई डिप्लोमा होल्डर युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरी मौका है। जेनड्रोइट एसआर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड पंजाब, 24 नवम्बर को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से रेगुलर नौकरी करने का मौका देगी। 

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने बताया कि 24 नवम्बर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में जेनड्रोइट एसआर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, फिटर, पलम्बर, वेल्डर व शीट मेटल वर्कर व्यवसायों से 300 युवाओं का चयन करेगी। उन्होंने बताया कि कंपनी इस साक्षात्कार के माध्यम से वांछित योग्यता पूरी करने वाले युवाओं का चयन करेगी। कैंपस साक्षात्कार औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में सुबह 10ः30 बजे शुरू होगा व साक्षात्कार पूर्ण होने तक चलेगा। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी।

ये रहेगी योग्यता:

कैंपस इंटरव्यू में 18 से 35 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं। ऐसे आईटीआई होल्डर, जिन्होंने फिटर, पलम्बर, वेल्डर व शीट मेटल वर्कर व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास कर रखा हो तथा जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 48 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 50 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2013 से 2021 में पास की हो। इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।                                                             

ये मिलेगी सैलरी:

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट ऑफिसर श्री मुकेश कौशल ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में कंपनी चयनित युवाओं को 16,453 रूपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा यात्रा भत्ता और चिकित्सा सुविधा जैसी सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार अवकाश का प्रावधान है।

प्रमाणपत्र लाएं साथ:

कैंपस इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई का पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र (बोनाफाइड), बैंक ऑफ इंडिया में बैंक खाता, वैध आईडी प्रूफ, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, यदि हो तो पिछली कंपनियों के अनुभव प्रमाण पत्र।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने बताया कि यह आईटीआई पास युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है। वांछित व्यवसायों में पास युवा कैंपस साक्षात्कार में भाग लेकर अपनी योग्यता के आधार पर रोजगार हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कैंपस साक्षात्कार में अभ्यर्थी को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस कैंपस में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क रखना अनिवार्य होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments