हिमाचल: जोगिंदरनगर में विवाहिता की संदिग्ध मौत से हड़कंप, आत्महत्या की आशंका

0
19

मंडी: मंडी जिला के जोगिंदरनगर उपमंडल में 35 साल की विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पुलिस थाना जोगिंदरनगर में एफआईआर के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंपा गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चलेगा।

संदिग्ध मौत पर पुलिस ने जांच बिठाई है और परिजनों के बयान दर्ज कर कानूनी कार्रवाई तेज हो गई है। मृतका की पहचान सपना निवासी कोलंग पंचायत के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, सपना सोमवार को खेतों में काम पूरा कर अपने घर में मौजूद थी। अचानक बेहोश होने पर सिविल अस्पताल जोगिंदरनगर में इलाज के लिए परिजन ले आये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। जांच अधिकारी एएसआई पवन ने बताया कि मृतका के 3 बच्चे हैं।

पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कहा पुलिस की प्रारंभिक जांच में विवाहिता की मौत का मामला आत्महत्या से पाया जा रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। इस मामले में परिजनों ने भी किसी के खिलाफ साजिश का आरोप नहीं लगाया। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here