हिमाचल: ‘चिट्टा’ ले रही थी युवती, बोली- तेरे पैसे से नहीं कर रही नशा, Video हो रहा वायरल

0
21

सोलन: हिमाचल प्रदेश में युवा चिट्टा जैसे घातक नशे की चपेट में आ रहे हैं। युवाओं के साथ-साथ युवतियां भी इसकी चपेट में आना शुरू हो चुकी हैं। ताज़ा मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से सामने आया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। वीडियो हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते हैं।

वायरल वीडियो में एक युवती पर वीडियो बना रहे युवकों द्वारा पेपर रोल करके चिट्टा लगाने के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। जवाब में युवती बार-बार वीडियो बना रहे युवक से कहती है कि वीडियो मत बनाओ। यह भी बोल रही है कि वह भी किसी की इज्जत है और उसे इस तरह वीडियो बनाकर बेइज्जत ना किया जाए। साथ में युवक कहता है कि वह जमीन हमारे गांव की है और हमारे गांव में आकर तुम चिट्टा क्यों लगा रही हो।

युवक कहता है हमारे गांव का माहौल क्यों खराब कर रही हो। जवाब देते हुए उक्त युवती का कहना है कि वह अपने पैसों से चिट्टा लगा रही है और वह किसी के पैसों से चिट्टा नहीं लगा रही है। उसके बाद युवती और वीडियो बना रहे युवक के बीच बहस बाजी शुरू हो जाती है। जिसको देखते हुए आसपास में लोग एकत्रित होने शुरू हो जाते हैं। युवती आसपास में एकत्रित हुए युवकों से वीडियो बना रहे युवक से वीडियो को बंद करने की बात कहती है।

वीडियो में देखे जा रहे एक बाइक पर सवार युवक ने भी युवती को कहा कि तुम यहां पर चिट्टा क्यों लगा रही थी। युवती बार-बार युवाओं से वीडियो को बंद करवाने की मांग कर रही थी। युवती बार-बार युवकों से वीडियो को न बनाने की बात कर रही थी, लेकिन स्थानीय युवकों द्वारा वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है और वीडियो पर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

बता दें कि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि युवती के हाथ में एक साइड मोबाइल फोन है वह दूसरे हाथ में एक लेटर और एक सिगरेट भी पकड़ी हुई है। वीडियो में लड़की हाथ जैसे ही उठाती है तो उसके एक हाथ में लेटर और एक सिगरेट साफ दिखाई दे रही है। लड़की वीडियो में यह कैसी हुई भी नजर आ रही है कि वह किसी के पैसों से नशा नहीं कर रही है। यह तो पुलिस की जांच में साफ हो पाएगा कि अगर सच में यह युवती चिट्टे जैसे घातक नशे का सेवन कर रही थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी बद्दी मोहित चावला का कहना है कि पुलिस को इस बारे में किसी की भी कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन एसपी कार्यालय की ओर से इस वीडियो की जांच करवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here