हिमाचल: भारी पड़ा नई कार से ड्राइविंग सीखने का शौक, पिता की गई जान, बेटे सहित 2 घायल

0
10

शिमला: नई कार से ड्राइविंग सीखना एक शख्स को भारी पड़ गया। कार अनियंत्रित होकर सड़क से फिसलकर नाले में जा गिरी। हादसे में कार मालिक की मौके पर मौत हो गई और उसके बेटे संग दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मामला रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चिड़गांव के गवास निवासी विक्रम सिंह (45) ने नई कार खरीदी थी और इन दिनों वह ड्राइविंग सीख रहा था। रविवार की शाम वह अपने बेटे साहिल (15) और अपने दोस्त और यशवंत सिंह (41) निवासी गवास संग कार को सीखने के मकसद से चला रहा था। कार जब लकधार के समीप गारजी नाले के पास पहुंची, तो विक्रम सिंह ने नियंत्रण खो दिया और कार नाले में जा गिरी।

हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हुए और पुलिस की मदद से तीनों कार सवारों को खाई से बाहर निकाला। कार चालक विक्रम सिंह मौेके पर मृत पाया गया।  हादसे में साहिल पुत्र विक्रम सिंह और यशवंत सिंह पुत्र विशन दास घायल हैं। यशवंत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि विक्रम सिंह की लापरवाही से हादसा हुआ है।

डीएसपी रोहड़ू चमन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है। इस दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here