Homeहिमाचलशिमलाहिमाचल: पुलिस को चकमा देकर फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ कैदी

हिमाचल: पुलिस को चकमा देकर फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ कैदी

 

शिमला: सास की हत्या के आरोप में हिरासत में चल रहा विचाराधीन कैदी फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया। अभियुक्त ने फरार होने के लिए पूरा फिल्मी स्टाइल अपनाया और पुलिस को चकमा देकर नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस अब अभियुक्त को पकड़ने के लिए जंगलों सहित पूरे शहर की खाक छान रही है। मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला का है।

आरोपी की पहचान नेपाली मूल के ढाडी राम पुत्र टिलू राम के रूप में हुई है। आरोपी की उम्र 35 साल बताई जा रही है। आरोपित ने जुलाई 2020 में ठियोग क्षेत्र में अपनी सास के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया, जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया था।

ठियोग पुलिस ने इस मामले में भादंसं की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद वह कंडा जेल में बंद था। पुलिस बुधवार सुबह 11 बजे आरोपित को कंडा जेल से चक्कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी।

हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल स्तर के जवान आरोपित को कंडा जेल से तवी मोड़ तक बस में लाए। तवी मोड़ के पास वह बस से उतरे, कोर्ट परिसर तक यहां से दूसरी बस में जाना था। तभी मौका देख आरोपित ने सड़क से जंगल की तरफ छलांग मारी और भाग गया। 

पुलिस के जवान भी उसका पीछा करने भागे लेकिन वह उनके हत्थे नहीं चढ़ा। इसकी सूचना तुरंत बालूगंज थाना पुलिस को दी गई। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस ने टुटू, चक्कर से लेकर तारादेवी जंगल तक दबिश दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपित ने नीले रंग की टोपी, सफेद काला धारीधार हुड पहना हुआ था। गहरा नीले रंग का लोअर और कपड़े के जूते पहने हुए थे। आरोपित के हाथों पर टैटू के मार्क बने हुए हैं। दाहिनी बाजू पर दाडी चंद लिखा हुआ है।

फरार होने के तुरंत बाद पुलिस ने जगह जगह नाके लगाए और तलाशी शुरू की। पुलिस ने तवी मोड़ से सटे टूटू जंगल के इलाके में ड्रोन कैमरे के जरिए भी फरार आरोपी की तलाशी की। बहरहाल, खबर लिखे जाने तक वो पकड़ में नहीं आया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments