हिमाचल: टेंपो से झूल रही थी रस्सी, पैदल जा रहे बुजुर्ग का पैर फंसा- सड़क पर घसीटने से मौत

0
45

सिरमौर: जिले के पांवटा-साहिब उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक हादसे में 62 वर्षीय राहगीर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रामपुरघाट-बरोटीवाला सड़क पर पेश आया। हादसे को अंजाम देने के बाद टेंपो चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बरोटीवाला के रहने वाले 62 वर्षीय जीवन सिंह अपने घर की तरफ पैदल जा रहे थे। इस बीच नवादा की तरफ से एक अज्ञात छोटा हाथी वाहन तेज रफ्तार से आया, जिसके पीछे सड़क पर करीब 15 मीटर लंबा रस्सा लटका था।

ये रस्सा अचानक बुजुर्ग जीवन सिंह के पांव में फंस गया। रस्से की चपेट में आने से बुजुर्ग कुछ दूर घसीटने के बाद सड़क पर गिर गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को एंबुलेंस के माध्यम से पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जीवन सिंह को मृत घोषित कर दिया।

उधर, डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए हादसे की जांच पुरुवाला पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here