HomeViral Newsचायवाले ने रोका विधायक का काफिला, बोला- मेरे चाय के बकाया 30...

चायवाले ने रोका विधायक का काफिला, बोला- मेरे चाय के बकाया 30 हज़ार रुपये दे दो साहब

मध्यप्रदेश।। चुनावों में नेताओं द्वारा वादा करके भूल जाने के किस्से तो आपने काफी सुने होंगे, लेकिन 30 हजार की चाय पीकर उसका पैसा 4 साल तक न देना शायद पहली बार सुना होगा। दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में आने वाली इछावर विधानसभा सीट से विधायक करण सिंह वर्मा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक पर एक चायवाला अपना 4 साल पुराना बकाया न चुकाने का आरोप लगा रहा है। बकाये की राशि 30 हजार रुपये बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो इछावर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले बरखेड़ी का बताया जा रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि 4 साल पहले हुए 2018 के विधानसभा चुनाव में वोटिंग के समय विधायक ने चाय की दुकान पर कार्यकर्ताओं को चाय पिलाई थी। विधायक की तरफ से बकाया चुकाने का वादा किया गया था जो कि अभी तक पूरा नहीं किया।

वीडियो में विधायक करण सिंह वर्मा अपने समर्थकों के साथ एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोग बाहर उनकी गाड़ी को घेरकर खड़े हुए हैं। बाहर खड़े लोगों में से एक शख्स कहता है, ”ये विधायक साहब पैसे नहीं दे रहे हैं। बहुत दिन हो गए हैं। 4 साल के बाद अब आए हैं। गरीब चाय वाले के पैसे नहीं दे रहे हैं।”

इसके जबाव में विधायक कहते हैं, ”मैंने तो पैसे दे दिए।”
विधायक का जवाब सुनकर चायवाला कहता है कि, ”आपने कहा था कि बेटा, चाय बना, जो भी दिक्कत आएगी उसके लिए मैं हूं। मैं आपके पास कितनी बार आ चुका हूं।”
चायवाले की बात सुनकर विधायक कहते हैं “आप परसों आ जाना।” जिस पर चायवाला कहता है कि, “सर, सोमवार को ही आता हूं।”

विधायक ने बताई विपक्ष की साजिश

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पर विधायक करण सिंह वर्मा का रिएक्शन आया है। उन्होंने इसे विपक्ष की उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments