हिमाचल: 1.11 करोड़ के सैलरी पैकेज के साथ आयरलैंड में नौकरी करेगा ठियोग का विपिन

0
40

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग की कंदरु पंचायत के रहने वाले विपिन शर्मा को बहुराष्ट्रीय कंपनी अमेजन में 1.11 करोड़ का सैलरी पैकेज मिला है। चितकारा यूनिवर्सिटी से बीटेक विपिन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

विपिन ने कोरोना काल में ही अपनी बीटेक की पढ़ाई पूरी की और कंपनी के लिए हुए ऑनलाइन टेस्ट और साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी की। इसी के आधार पर उनका चयन इस आकर्षक सैलरी पैकेज वाले जॉब के लिए हुआ है। विपिन यूके के आयरलैंड में जॉइन करेंगे। उन्हें इस के लिए नियुक्ति पत्र प्राप्त हो चुका है।

विपिन की स्कूली शिक्षा जवाहर नवोदय विद्यालय ठियोग और गोवा से हुई। इसके साथ ही राजधानी के सरस्वती पैराडाइज इंटरनेशनल स्कूल से भी पढ़ाई करने के बाद चितकारा यूनिवर्सिटी से अपनी बीटेक पूरी की है।

बेटे की इस सफलता पर पेशे से सरकारी स्कूल में गणित के शिक्षक रमेश शर्मा और माता वीना शर्मा ने खुशी जताई और कहा कि उसकी इस उपलब्धि से पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। यह सब बेटे की मेहनत का नतीजा है। उसने दिन रात मेहनत कर यह मकाम हासिल किया है।

पिता ने बताया कि विपिन का कैंपस प्लेसमेंट में दिल्ली में 15 लाख के पैकेज की नौकरी के लिए चयन हुआ था। विपिन दिल्ली में जॉब कर रहे थे। अब इस नई जॉब को विपिन जुलाई माह में ज्वाइन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here