किन्नौर: शादी में जा रहे थे, हो गया हादसा, 4 की मौत

0
53

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले से एक सड़क हादसे की बुरी खबर आ रही है। किन्नौर के सांगला के समीप बटसेरी कैंची मोड़ के नजदीक एक आल्टो कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत ही गई, जबकि एक घायल हुआ है। हादसे के वक़्त कार में कुल पांच लोग सवार थे।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को आल्टो कार ( HP25A 4725) रोघी से बटसेरी जा रही थी कि मोड़ के पास अचानक अनियंत्रित होकर कार सड़क से नीचे जा गिरी। कार सवार एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे।

मृतकों की पहचान अजय कुमार पुत्र शुकरू राम गांव रुणांग, किशोरी लाल पुत्र मीर सुख गांव रुणांग, जियालाल पुत्र तिंग सुख गांव रोघी एवं मदन लाल पुत्र धन सुख गांव किलबा के तौर पर हुई है। जबकि रमेश (चालक) पुत्र विद्या सुख गाँव रोघी घायल है।

अभी तक दुर्घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे। एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चालक रमेश को गंभीर अवस्था में रामपुर अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here