XEN के नाम पर खरीदी गई गाड़ी में मंत्री जी के बेटे कर रहे सवारी

0
58

 

धर्मपुर। हिमाचल के मुख्यमंत्री विकास के नाम पर कर्जे पर कर्जा ले रहे हैं और उनके मंत्री इस पैसे को अपने परिवार पर पानी की तरह बहा रहे हैं। उन्हें प्रदेश से ज्यादा अपने बच्चों की शानोशौकत की फिक्र है।

जिला पार्षद भूपेंद्र सिंह द्वारा आरटीआई से ली गई जानकारी में खुलासा हुआ है कि केंद्र से जनता को पानी के लिए आए पैसे से जलशक्ति मंत्री के इशारे पर धर्मपुर में चालीस लाख की तीन गाड़ियां खरीद ली गई। 27 लाख की एक गाड़ी अधिशाषी अभियंता के नाम पर खरीदी गई और मंत्री पुत्र के हवाले कर दी गई जिस पर सवार होकर वह समारोहों में जाते हैं।

केंद्र सरकार के जल जीवन मिशन योजना से 27 लाख की एक टोयोटा गाड़ी और दो बोलेरो गाड़ियां खरीदने के लिए 40 लाख से भी अधिक खर्च किये गए हैं। टोयोटा गाड़ी जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के बेटे द्वारा इस्तेमाल की जा रही है। बेटे के पास अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी होने के बावजूद उनके लिए सरकारी पैसे का दुरुपयोग किसी बुद्धिजीवी की समझ नहीं आ रहा है। यह भी चर्चा है कि लाखों रुपए खर्च करके लिया गया 0006 नम्बर भी जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए है ताकि पता न चल सके कि बेटे की गाड़ी गई या मंत्री जी की।

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एक तरफ प्रदेश सरकार ने तीन साल में खराब आर्थिक हालात का रोना रोकर साठ हजार रुपए का कर्जा ले लिया जबकि दूसरी तरफ जनता के टैक्स के पैसे का शरेआम दुरुपयोग किया जा रहा है। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि एक एक्सईन के लिए लाखों रुपए की गाड़ियां खरीदने और 6 नंबर सिंगल डिजिट के लिए जनता का पैसा क्यों फूंका गया। मंत्री जी की सब गाड़ियों में उनका मनपसंद नम्बर 6 एक्सईन की गाड़ी पर भी चढ़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here