उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए बूथ स्तर पर सक्रिय होगी युवा कांग्रेस

0
15

मंडी: कांग्रेस के युवा संगठन युवा कांग्रेस ने भी उपचुनावों के लिए कमर कस ली है। युवा कांग्रेस ने ठान लिया है कि उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर ही दम लेंगे। युवा कांग्रेस जोगिंद्रनगर के अध्यक्ष सौरव ठाकुर ने एक बयान जारी कर कहा कि मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के 131 बूथों में युवा कांग्रेस के सदस्य तैयारियों में जुट गए हैं।

सौरव ठाकुर ने कहा कि हर बूथ में युवा कांग्रेस के सदस्य कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर लोकसभा पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण लोगों में गुस्सा है। वहीं, कांग्रेस पार्टी जनता से जुड़ी पार्टी है। कांग्रेस पार्टी ने हर बार भाजपा की जनविरोधी और किसान विरोधी नीतियों का डटकर विरोध किया है। इसका फायदा कांग्रेस को इन उपचुनावों में मिलेगा और कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगा।

सौरव ठाकुर ने अपना मोबाइल नम्बर और ईमेल भी जारी किया है। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि कोई भी युवा अपने बूथ स्तर पर युवा कांग्रेस के इस अभियान से जुड़ना चाहते हैं वह उनके मोबाइल नम्बर 8580575307 और ईमेल [email protected] पर सम्पर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here