आदर्श युवा मंडल गाड़ स्थानीय लोगों के लिए बना रहा मास्क

0
16

आनी (टी सी शर्मा)। मास्क पहनना हमारी दिनचर्या के लिए बहुत जरूरी  हो गया है। आदर्श युवा मंडल गाड़ ने गाड़ गांव के सभी ग्रामीणों के लिए मास्क बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। सदस्यों का लक्ष्य है कि वे प्रत्येक ग्रामीणों के लिए मास्क बनाए।

आदर्श युवा मंडल गाड़  के अध्यक्ष संजय छोटू ने बताया कि युवा मंडल के सदस्यों ने गांव के लोगों के लिए मास्क बनाने का कार्य रविवार से शुरू किया है। रोजाना 25 मास्क तैयार कर गांव के लोगों को बांटे जाएंगे।

अध्यक्ष संजय छोटू ने कहा कि पिछले साल से ही लोगों से खासतौर पर उन लोगों से जो सीधे लोगों के संपर्क में आ रहे हैं फिर वे चाहे कोविड पेशेंट हों या आम लोग हों, से डबल मास्‍क लगाने की वे अपील कर रहे हैं । अब चूंकि अध्‍ययन में भी डबल मास्‍क लगाने के फायदे सामने आए हैं इसलिए अब एक साथ दो मास्‍क  लगाने के लिए लोगों से कहा जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि समय-समय पर आदर्श युवा मंडल गाड़ द्वारा कोरोना महामारी पर जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा हैं। मास्क बनाने के कार्य में आदर्श युवा मंडल गाड़ की सचिव सुरेखा काकी, सहसचिव रीता ठाकुर, शालू ठाकुर, अप्पी ठाकुर, गुनगन ठाकुर आदि सदस्य शामिल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here