एएसपी बृजेश सूद को दोबारा सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की जिम्मेदारी

0
57

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से बीते हफ्ते सामने आए थप्पड़ कांड की गूँज अभी कम भी नहीं हुई थी कि अब इस मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल, इस पूरे मामले के बाद सीएम सिक्योरिटी इंजार्च के पद से हटाए गए एएसपी ब्रजेश सूद को एक बाद फिर से उसी पद पर तैनाती दे दी गई है।

अब एक तरफ जहां प्रदेश सरकार द्वारा मामले से जुड़े अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही जा रही है। वहीं, अब सरकार द्वारा ASP ब्रजेश सूद पर की गई यह मेहरबानी लोगों के लिए बाउंसर की तरह है। सरकार के इस फैसले पर अब यह सवाल भी उठाने शुरू हो गए है कि कि क्या एएसपी सरकार के चेहते हैं?

ASP ब्रजेश सूद की पुनर्नियुक्ति से जुड़े शुक्रवार को जारी हुए आदेशों में कहा गया है कि 24 जून को ब्रजेश सूद को पुलिस मुख्यालय से अटैच किया गया था। लेकिन अब उन्हें दोबारा सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, ब्रजेश सूद के हटने के बाद से सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की जिम्मा संभाल रहे एचपीपीएस पुनीत रघु को एएसपी बटालियन पंडोह लगाया दिया गया है।

गौरतलब है कि बीते हफ्ते 24 जून को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कुल्लू दौरे पर आए थे। इस दौरान एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी इंजार्ज ब्रजेश सूद को थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं, इसके बाद पीएसओ बलवंत सिंहने एसपी गौरव सिंह को लात मार दी थी। बाद में इन दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था, जबकि ब्रजेश सूद को पुलिस मुख्यालय से अटैच कर दिया गया था। लेकिन अब उन्हें दोबारा यही जिम्मेदारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here