ए ड्राइव टू ड्राइव अवे हंगर: प्रोजेक्ट ग्लोबल क्योर ने भोजन दान ड्राइव का आयोजन किया

0
57

बिलासपुर। कोरोना की महामारी ने भूख और भुखमरी को जन्म देने वाले वैश्विक मानवीय संकट को जन्म दिया है। एक राष्ट्र के रूप में, हम सभी को उन्हें संबोधित करने और वंचित और गरीबी से त्रस्त लोगों की मदद करने के लिए सामूहिक पहल करनी चाहिए।

इसलिए,  बिलासपुर में 12 मई 2021 को ह्यूमैनिटी वेलफेयर कौंसिल द्वारा प्रोजेक्ट ग्लोबल क्योर पहल द्वारा एक भोजन दान अभियान शुरू किया गया, जो इस कठिन समय में जरूरतमंदों के साथ खड़ा रहेगा और पीड़ितों की सेवा करता रहेगा। हमारा मिशन है कि किसी को भी भूखा न रहने दिया जाए।  पिछले तीन दिनों में ग्राम पंचायत पपला बिलासपुर (हिमाचल) के सहयोग से, अंकुश ठाकुर, मंजू ठाकुर, लाबू ठाकुर, गोलू ठाकुर, आशु गौतम, अनिल ठाकुर ने लगभग 2000+ जरूरतमंद लोगों को सफलतापूर्वक भोजन उपलब्ध कराया है। अधिकतम लोगों को प्रत्येक दिन लगभग 500+ व्यक्तियों को पौष्टिक और संतुलित भोजन दिया जाता है।

प्रोजेक्ट ग्लोबल क्योर भारत के स्वास्थ्य क्षेत्र को बदलने के लिए ह्यूमैनिटी वेलफेयर कौंसिल की एक पहल है। हम भारत में सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं को विकसित करने का लक्ष्य रखते हैं, जिससे वे सभी के लिए सस्ती और सुलभ हो सकें। हम विकासशील दुनिया के प्रति प्रगतिशील दृष्टिकोण के लिए एक स्वस्थ वातावरण बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

प्रोजेक्ट ग्लोबल क्योर जरूरत के हर व्यक्ति को सस्ती चिकित्सा सहायता प्रदान करना चाहता है और इसका उद्देश्य रोग मुक्त मानव जाति का निर्माण करना है। हम भारत में 28+ राज्यों और केंद्रशासित प्रदेश में फैले अपने पंखों के साथ भारत के लोगों का समर्थन कर रहे हैं।

पिछले साल, प्रोजेक्ट ग्लोबल क्योर ने पूरे भारत में लगभग 41,000 परिवारों का समर्थन किया। हमने अपने भोजन दान ड्राइव के माध्यम से इन परिवारों का समर्थन किया, और हम अपने परियोजना भागीदारों के माध्यम से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उनके पास पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here