कंगना रनौत ने दी कोरोना को मात, कहा – नहीं बताऊंगी ठीक होने का सीक्रेट

0
65

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ये जानकारी फैंस को दी थी। अब खबर है कि पंगा एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। उन्होंने कोरोना के साथ चल रही इस जंग को जीत लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, ‘‘सभी को नमस्ते, आप सभी के प्रेम और शुभेच्छाओं से मैं अब संक्रमण मुक्त हो गई हूं।  मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन अगर वो बता दिया तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है। हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें : 

कंगना रनौत ने बीती 8 मई को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ध्यान लगाने वाली मुद्रा में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। साथ में मैसेज भी लिखा था। हालांकि इंस्टाग्राम ने कंगना का वो पोस्ट हटा दिया था।

कंगना ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर करते हुए कहा था, ‘पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। हर हर महादेव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here