कलयुगी माँ ने मौत के घाट उतार दी दो मासूम बच्चियां, एक साल से प्रेमी के साथ फरार थी महिला

0
16

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुकोड़ी खड्ड से आज दो नवजात बच्चियों के शव बरामद किए गए थे। इसके बाद से ही पूरे क्षेत्र में हडकंप का महौल है। इस सब के बीच इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, इस बात का पता चला है कि दोनों बच्चियों की मां ने ही अपने प्रेम प्रसंग के चलते इस निर्मम कृत्य को अंजाम दिया था।

बताया गया कि उक्त महिला ने अपनी पति के पास वापस आने के चलते यह अपराध किया है। वहीं, यह खुलासा होने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सुहड़ा मोहल्ला निवासी यह 35 वर्षीय विवाहित महिला कुछ वक्त पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी, लेकिन वह उसके साथ खुश नहीं थी और अपने पति के पास वापस आना चाहती थी।

अब ऐसे में घर वापस लौटने पर यह दोनों बच्चियां बाधा ना बनें, इसी वजह से इस कलयुगी मां ने अपने दोनों मासूम जुड़वा बच्चियों को मारकर खड्ड में फेंक दिया। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चियों को मारकर खड्ड में फेंकने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया है। मामले मं आगामी कार्रवाई की जा ही है।

बता दें कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया गया है। इन बच्चियों को उसकी निर्मम मां ने किस तरह से मौत के घाट उतारा इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। वहीं, अब पुलिस द्वारा इस मामले के सम्बन्ध में पूछताछ कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here