किन्नौर हादसा : बेटे का दर्द – “पापा नहीं मिलेंगे, पिता के साथ अच्छा दोस्त भी खो दिया”

0
78

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में निगुलसरी में हुए लैंडस्लाइड में प्रदेश भर को गहरे जख्म दिए हैं। हादसे में किन्नौर जिले के अलावा, हमीरपुर और ऊना के लोगों की भी मौत हुई है। हादसे में कुल्लू जिले के निरमंड के लोकेंद्र सिंह ने अपने पिता हूकुम सिंह को खो दिया है। वह एचआरटीसी की बस में सफर कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : 

हुकम राम, गांव नालागई, पोशना निरमंड (कुल्लू) हिमाचल प्रदेश बस में सवार थे और रामपुर आ रहे थे। लोकेंद्र ने पिता की मौत पर कहा, ‘पापा अब नहीं मिलेंगे. पिता के साथ एक अच्छा दोस्त भी खो दिया है।’ लोकेंद्र ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे पिता का शव मलबे से मिला है, लेकिन उनका सिर नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़ें : 

रेस्क्यू को लेकर उठाए थे सवा लोकेंद्र ने इससे पहले, बुधवार को हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन पर सवाल उठाए थे। उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिये कहा था कि हादसा दोपहर 12 बजे हुआ है, लेकिन शाम के पांच बजे तक रेस्क्यू शुरू नहीं हो पाया, क्योंकि मशीनरी नहीं पहुंच पाई है।

यह भी पढ़ें : 

उन्होंने अपना फोन नंबर भी जारी किया था और कहा था कि निगुलसरी लैंडस्लाइड में हमारे पिताजी भी लापता है, जो कि मोरंग-हरिद्वार में सफर कर रहे थे, उनका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। हालांकि अब उनके पिता जी का शव बिना सिर के मिला है।

यह भी पढ़ें : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here