कुल्लू : प्रदर्शनी मैदान में शरारती तत्वों ने तोड़ा “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट

0
16

विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदर्शनी मैदान में “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट को नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इन शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए जो इस तरह के सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Janmashtami 2021: ये राशियां हैं कृष्ण भगवान को बेहद प्रिय, इन पर होती है विशेष कृपा, क्या आप भी हैं शामिल

हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय कुल्लू प्रदर्शनी मैदान में स्थानीय विधायक सुंदर सिंह ठाकुर द्वारा उद्घाटित “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें : Janmashtami 2021: चाहते हैं बनी रहे श्री कृष्ण की आप पर खास कृपा, तो जन्माष्टमी के दिन जरूर करें ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रदर्शनी मैदान में “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनाया गया था, जहां पर लोग “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी खींचते थे। ऐसे में शरारती तत्वों के द्वारा “आई लव कुल्लू” बोर्ड में बने दिल को तोड़ दिया, जिसके बाद लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष है।

यह भी पढ़ें : क्लर्क भर्ती: परीक्षा देने पहुंचे तो पता चला बदल गया है सेंटर

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को स्थानीय कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने लोगों के लिए इस “आई लव कुल्लू’ सेल्फी प्वाइंट के शुभारंभ के बाद शायद शरारती तत्वों को यह रास नहीं आया, जिस वजह से इस बोर्ड को नुकसान पहुंचाया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Post Office से सुकन्या समृद्धि योजना में जमा लाखों रुपये हुए गायब, जानिए क्या है पूरा मामला?

उधर, विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदर्शनी मैदान में “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट को नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इन शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए जो इस तरह के सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here