केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा भेजी कोरोना किट पहुंची मंडी, जिला भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने एसपी को सौंपी

0
70

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने मंडी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री को कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में महत्त्वपूर्ण सामग्री भेंट की और इस संकट काल में पुलिस की सराहनीय भूमिका की भी प्रशंसा की और कहा कि इस पुरे वैश्विक संकट के समय में प्रदेश पुलिस ने निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा की है। उन्होंने दिल्ली से मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री भेजने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री  अनुराग ठाकुर का आभार प्रकट किया है। इसके अतिरिक्त अजय राणा ने भाजपा ने अनुराग ठाकुर द्वारा भेजे जाने वाली मेडिकल उपकरणों से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आभार व्यक्त किया। 

अजय राणा  ने कहा “ हम सभी कोरोना महामारी की गम्भीर चुनौती से जूझ रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश पूरी मज़बूती से इस लड़ाई को लड़ रहा है।हम सभी नड्डा अनुराग ठाकुर के द्वारा किए गये  इस पुनीत कार्य के किए उनकी सराहना करती है ।वह ऐसे मुश्किल वक़्त में प्रदेश के हित में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र नेतृत्व के मार्गदर्शन में इस कोविड-19 महामारी से लड़ रहा है और जन सेवा के कार्य में अपने आप को आगे रखकर कार्यरत है। इस महामारी से जो युद्ध चल रहा है उसमें कोरोना हारेगा और हम जीतेंगे”। 

वहीं एसपी शालिनी अगनिहोत्री ने भी जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद करते बताया कि पुलिस इस कोरोना काल मे बखूबी से अपनी सेवाएं दे रहा है। यह किट पुलिसकर्मियों की सुरक्षा काफी काम आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here