क्या ऐसे भागेगा कोरोना… वैक्सिनेशन सेंटर पर उमड़ा लोगों का हुजूम, लेनी पड़ी पुलिस की मदद

0
66

हमीरपुर। कोरोना वैक्सीन पहुंचने के बाद हमीरपुर केसलोनी स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ बड़ी संख्या में टीका लगवाने के लिए टूट पड़ी। इस दौरान लोगों ने शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

स्वास्थ्य केंद्र सलोनी में यह लोग कोरोना को भगाने के लिए कोरोना वैक्सीन की डोज लेने आए थे। लेकिन लोग एक दूसरे के बिल्कुल ऊपर चढ़कर खड़े हैं। ऐसे में यह लोग कोरोना अपने साथ घर ले जाएंगे।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से महामारी की रोकथाम के लिए लोगों को लगातार वैक्सीनेशन करवाने के लिए बोला जा रहा है। अब लोग वैक्सीनेशन करवाने के लिए आ रहे हैं।

मंगलवार सुबह लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र में 6:00 बजे ही आकर भीड़ लगा दी थी। स्वास्थ्य केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। इस पर स्वास्थ्य अधिकारी भी काबू नहीं पा सके।

जब डॉक्टर इंदु से बात हुई तो उन्होंने बताया कि लोग बिल्कुल भी हमारी बात को नहीं मान रहे हैं। लोगों को हजार बार बोल कर भी लोग हमारी बातों को इग्नोर कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि हम सुबह 6:00 बजे आकर स्वास्थ्य केंद्र में बैठ चुके हैं तो हमारा नंबर पहले आना चाहिए। जब भीड़ काबू में नहीं आई तो डॉ इंदु ने पुलिस की मदद मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here