गुगा मंदिर मोहड़ा में स्टेट बैंक शाखा बरठी ने आयोजित किया जागरूकता शिविर

0
17

आज गुगा मंदिर मोहडा में स्टेट बैंक शाखा बरठी की तरफ से ग्राहक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से राजेश विशिष्ट हेड ऑफिस हमीरपुर ,व शाखा बरठीं से श्री राम नाथ जी, और जीरोमास प्राइवेट लिमिटेड से दीपक जी और अजय जी ने ग्राहकों को अपने खाते के बारे में जागरूक रहने के बारे मे  बताया।

यह भी पढ़ें : मौसम : हिमाचल में 30 अगस्त तक बारिश का दौर जारी रहने के आसार

राजेश विशिष्ट जी ने लोगों से अपील की कि अगर आपको अगर ऐसा कोई भी फोन कॉल आता है ।जिसमें वह कहते हैं कि हम बैंक की तरफ से बोल रहे हैं। और आपके मोबाइल फोन पर ओटीपी आया है ।उसे हमें बताएं तो कृपया करके अपना ओटीपी नंबर किसी भी अनजान व्यक्ति को ना दें ।क्योंकि इस ओटीपी को लेकर वह आपके खाते से छेड़छाड़ कर सकता है। उन्होंने सरकार की तरफ से चलाई जा रही प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना व अटल पेंशन योजना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : स्कूल 4 सितंबर तक बंद, राजनीतिक व अन्य आयोजनों पर कोई बंदिश नहीं

इस मौके पर ग्राम पंचायत पलासला के प्रधान जगतराम संख्यान , गोगा मंदिर कमेटी के प्रधान श्री विक्रम सिंह  ,जगदीश जी ,जय  सिंह ,राजकुमार ,सत्यदेव सिंह, ग्राहक सेवा केंद्र से श्रीमती शर्मिला देवी ,आदर्श युवक मंडल मोहडा  के प्रधान अभिषेक शर्मा, ग्राम पंचायत पलासला के  उप प्रधान पुष्पराज जी , तनीष ,विधि चंद ,व लगभग 150 लोगों ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में इन 3 जिलों के लिए 6 नवंबर से होगी सेना भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here