चंबा : कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

0
66

हिमाचल प्रदेश के बाल सुधार गृह ऊना से चंबा कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया दुष्कर्म का आरोपी चंबा बस स्टैंड में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसके गायब होने के बाद ऊना पुलिस के जवानों के हाथ-पांव फूल गए। आरोपी की तलाश के लिए उन्होंने ट्रैफिक पुलिस चंबा की मदद ली। बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, लेकिन आरोपी का पता नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह लगाए नाकों से गुजरने वाले हरेक वाहन की चेकिंग शुरू कर दी। देर शाम तक उसका सुराग नहीं लगा था।

कुछ समय पहले नाबालिग आरोपी को चंबा में दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया था। चंबा न्यायालय ने बाल सुधार केंद्र ऊना भेजा था। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया था। दोपहर के समय पुलिस कर्मी उसे कोर्ट में पेश करने के बाद वापस ऊना ले जा रहे थे तो वह बस स्टैंड चंबा में चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस टीमें देर शाम तक उसकी तलाश में जुटी रहीं। अपराधी चंबा जिला का रहने वाला है। इसलिए पुलिस उसके निवास स्थान में भी दबिश देने की योजना बना रही है।  पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि अपराधी फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए हैं। हालांकि, ऊना पुलिस की ओर से अभी तक उनसे कोई मदद नहीं मांगी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here