नगर पंचायत सदस्य होमेश्वरी जोशी ने कोरोना के बचाव के बार्ड नम्बर सात को करवाया सैनिटाइज

0
77

आनी (टी सी शर्मा)। नगर पंचायत आनी का बार्ड  नम्बर सात को वार्ड सदस्य होमेश्वरी जोशी ने सैनिटाइज किया ताकि कोरोना वायरस सक्रमण से हर घर व परिवार को बचाया जा सके ।  नगर पंचायत आनी के सभी सदस्यों ने  कोरोना काल मे अपने अपने वार्ड को सैनीटायज करने का बीड़ा उठाया है , इसके लिए नपं के सभी सदस्यों ने सैनिटाइजर का छिड़काव किया। नगर पंचायत  आनी के  वार्ड नम्बर सात के तहत  न्यू बस स्टैंड ,सब्जी मंडी, गैस सिलेंडर की गाड़ी आदि को किया सैनीटाइज किया।

इस मौके पर सिराज पिक अप यूनियन के अध्यक्ष श्री पूर्ण चंद, श्री फकीर चंद, पुलिस कर्मचारी आदि रहे मौजूद भी उनके साथ मौजूद रहे। वार्ड सदस्य होमेश्वरी जोशी ने नगर पंचायत आनी के सभी जनमानस से मास्क व सामाजिक दूरी बनाए रखने का आवाहन किया। नगर पंचायत  कोरोना का कोई मामला न आये इसके लिए  सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।

वहीं समाजसेवी फकीर चंद वर्मा ने लोगो को कहा कि कोरोना काल मे समाजिक दूरी और मास्क के नियम का दृढ़ता से पालन करें अपने परिवार संग अपने घरों में रहे ।हर जागरूक युवा को कोरोना वैश्विक महामारी के लिए जागरूकता के लिए आगे आना की आवश्यकता है। हमे कोरोना से बचाब के लिए अपने साथ दूसरों की भी मदद करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here