पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के बाहर उमड़ी भारी भीड़, उड़ीं शारीरिक दूरी की धज्जियां

0
82

हमीरपुर (अमित पठानिया)। पंजाब नेशनल बैंक की सलोनी शाखा के बाहर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। मंगलवार सुबह लोगों ने शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया। वहीं बैंक में कुछ लोग बिना मास्क भी मौजूद थे। बैंक प्रबंधन व प्रशासन तो सरकार की गाइडलाइन का पालन करवाने में नाकाम साबित हो ही रहा है, वहीं लोग भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी भूल बैठे हैं।

यह भी पढ़ें : 

जैसे कि पिछले 15 दिनों के भीतर सलोनी बाजार में  पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक मात्र 20 से 30 मीटर दूरी पर कोरोना वायरस से 3 लोगों की दुःखद मृत्यु हुई हैं। फिर भी पंजाब नेशनल बैंक प्रबंधन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। जबकि बाजार के लोग सहमे हुए हैं और लोगों से दिन-रात अपील कर रहे हैं कि सरकार व जिला प्रशासन के आदेशों का पालन करें।

यह भी पढ़ें : 

इसके बावजूद भी सलोनी पंजाब नेशनल बैंक में कुछ और ही दृश्य देखने को मिल रहा है। सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जबकि पिछली रात सलोनी के मशहूर टेलर जेआर का कोरोना वायरस से निधन हुआ है और सलोनी व्यापार मंडल ने मंगलवार को पूरी दुकानें बंद रखने का फैसला किया था। 

यह भी पढ़ें : 

प्रशासन व पुलिस लगातार बिना मास्क बालों के चालान कर रही है। बावजूद इसके लोग मास्क ना लगा कर अपने साथ दूसरों की जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। पंजाब नेशनल बैंक सलोनी प्रबंधन भी कोविड-19 के नियमों का पालन कराने में नाकाम साबित हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here