पार्बती-III पावर स्टेशन ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

0
24

एनएचपीसी के पार्बती-III पावर स्टेशन ने 5 जून को एनएचपीसी कॉलोनी, सपांगनी व प्रशासनिक भवन में विश्व पर्यावरण दिवस 2021 मनाया और पावर स्टेशन के महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री बिक्रम सिंह के नेतृत्व में एनएचपीसी की इस वर्ष की इकोसिस्टम रिस्टोरेशन की थीम पर बड़े स्तर पर वृक्षारोपण अभियान चलाया। 

इस वृक्षारोपण अभियान में महाप्रबंधक (सिविल) श्री कोमल कुमार, महाप्रबंधक (विद्युत) श्री कबिराज नायक, उप महाप्रबंधक विद्युत श्री राकेश, उप महाप्रबंधक (ज. सं.) श्री संजीव गुलेरिया, उप महाप्रबंधक विद्युत श्री नितीश वरिष्ठ प्रबन्धक (पर्यावरण) श्री विशाल शर्मा,  सहित एनएचपीसी कॉलोनी में रहने वाले अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मिलकर वृक्ष लगाए।  

इस दौरान महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री बिक्रम सिंह ने पावर स्टेशन के अधिकारियों के साथ वृक्षारोपण एवं पर्यावरण जागरूकता पर चर्चा की व पर्यावरण संरक्षण एवं पारिस्थितिक तंत्र की निरंतरता के महत्व पर प्रकाश डाला ।

महाप्रबंधक (सिविल) श्री कोमल कुमार ने इस अवसर पर पर्यावरण के क्षेत्र में पार्बती-III पावर स्टेशन के योगदान के बारे में बताया व पावर स्टेशन के पर्यावरण अधिकारी श्री विशाल शर्मा, वरिष्ठ प्रबन्धक (पर्यावरण) ने विश्व पर्यावरण दिवस के इतिहास, महत्व  के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here