बड़ा भंगाल भी होगा वैक्सीनेट, हेलीकॉप्टर से पहुंची टीम, पहले दिन 100 से अधिक को लगा टीका

0
15

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के दुर्गम क्षेत्र बड़ा भंगाल में कोविड वैक्सीनेशन के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग की टीम हेलीकॉप्टर से पहुंची। बुधवार को 100 से अधिक लोगों को कोविड वैक्सीन की पहली डोज और अन्य को दूसरी डोज दी गई।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में आज 5 महीने बाद खुले हैं काॅलेज, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ लगेेंगी कक्षाएं

बड़ा भंगाल में वैक्सीनेशन के लिए जिलाधीश कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल, एडीसी राहुल कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीडी गुप्ता, डॉ. सौरभ और स्टाफ नर्स पायल पहुंचीं।

यह भी पढ़ें : क्लर्क भर्ती: परीक्षा देने पहुंचे तो पता चला बदल गया है सेंटर

डॉ. गुप्ता ने बताया कि पहले दिन बड़ा भंगाल पहुंचकर सौ से अधिक लोगों को वैक्सीन दी गई। गुरुवार को भी टीकाकरण अभियान जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि डॉ. सौरभ और स्टाफ नर्स पायल बड़ा भंगाल में रहकर टीकाकरण अभियान को पूरा करने के बाद लौटेंगे।

यह भी पढ़ें : Post Office से सुकन्या समृद्धि योजना में जमा लाखों रुपये हुए गायब, जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बड़ा भंगाल में वैक्सीनेशन पहुंचाने के लिए हेलीकॉप्टर के बिना कोई चारा नहीं था। यहां रह रहे लोगों के लिए वैक्सीनेशन सुविधा देने के लिए सरकार ने हेलीकॉप्टर से वैक्सीन बड़ा भंगाल पहुंचाने के निर्देश जारी किए थे। वर्तमान में बड़ा भंगाल में करीब 180 लोग मौजूद हैं। अन्य लोग वापस बीड़ आ चुके हैं। बड़ा भंगाल पहुंचने के लिए तीन दिन का पैदल सफर तय करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें : कुल्लू : प्रदर्शनी मैदान में शरारती तत्वों ने तोड़ा “आई लव कुल्लू” सेल्फी प्वाइंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here