बहल मोटर्स ने मंडी जिला प्रशासन को भेंट किया वाहन, कोविड स्वास्थ्य केंद्र खलियार में होगा इस्तेमाल

0
73

ब्यूरो, मंडी। कोरोना के संकटकाल में बहुत से समाज सेवी लोग व संस्थाएं अपनी अपनी तरह से मदद के हाथ बढ़ाने और मिलकर इस संकट से पार पाने में सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। इस कड़ी में बहल मोटर्स प्रबंधन मंडी ने एक अनुकरणीय पहल की है। उन्होंने राधा स्वामी सत्संग ब्यास आश्रम खलियार में बने मेक शिफ्ट डेडिकेटिड काविड स्वास्थ्य केंद्र में सेवाएं देने वाले डॉक्टरों तथा अन्य कर्मचारियों की परिवहन व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन मंडी को एक ट्रैवलर वाहन भेंट किया है। बहल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्रबंधक सोमनाथ बहल और जनक बहल ने उपायुक्त मंडी कार्यालय परिसर में वाहन की चाबी डीसी ऋग्वेद ठाकुर को सौंपीं। इस दौरान जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेंद्र शर्मा व एसडीएम सदर निवेदिता नेगी भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर ऋग्वेद ठाकुर ने इस पुनीत कार्य के लिए बहल मोटर्स प्रबंधन का आभार जताया। उन्होंने कहा कि मेक शिफ्ट डेडिकेटिड कोविड स्वास्थ्य केंद्र खलियार में डॉक्टर, नर्स तथा अन्य पैरामेडिकल स्टाफ के लगभग 140 लोगों की सेवाएं ली जा रही हैं, जो जिला मुख्यालय के विभिन्न स्थानों पर रहते हैं । उन्होंने बताया कि गाड़ी की उपलब्धता पर उन्हें अस्पताल से गन्तव्य स्थान तक आने-जाने की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि कोविड स्वास्थ्य केंद्र खलियार के बाहरी कार्यों के प्रबंधन व व्यवस्था में मंडी की जनता का प्रशासन को सक्रिय सहयोग मिल रहा है। इसके लिए उन्होंने सभी स्वयंसेवी संस्थाओं व समाजसेवियों का आभार जताया।

बहल मोटर्स के प्रबंधक सोमनाथ ने बताया कि कोविड स्वास्थ्य केंद्र खलियार में जब तक वाहन की जरूरत होगी तब तक यह वाहन अस्पताल में आवाजाही के लिए उपलब्ध रहेगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आने वाले रोगियों के तामीरदारों को भी यदि किसी प्रकार की जरूरत होगी तो बहल मोटर्स उनकी हरसंभव मदद के लिए तत्परता से काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here