बहु के सोशल मीडिया पेज से अनिल शर्मा पर लगे गंभीर आरोप, आश्रय बोले – हैक हुआ अकाउंट

0
71

मंडी। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर शर्मा के सोशल मीडिया पेज पर कुछ देर के लिए एक पोस्ट वायरल हुई। उस पोस्ट में राधिका के ससुर सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर कई गंभीर आरोप लिखे गए। हालांकि कुछ देर बाद पोस्ट पेज से गायब हो गई। 

राधिका क्रिकेटर गौतम गंभीर की चचेरी बहन हैं। करीब छह साल पहले वह आश्रय के साथ परिणय सूत्र में बंधी हैं। इस पोस्ट में अनिल शर्मा की ओर से एक नोटिस की कापी भी थी, जिसमें होटल में चल रहे सैलून को खाली करने के लिए लिखा था। बता दें कि अनिल शर्मा परिवार का मंडी शहर में रीजेंट पाल्म्स होटल है। इसमें आश्रय शर्मा, उनकी माता और परिवार के अन्य सदस्य निदेशक हैं। इसी होटल में राधिका भी शादी के बाद से लगभग पिछले 33 महीनों से सैलून चला रही हैं। इसी सैलून को खाली करने के नोटिस की कापी इस पोस्ट में थी।

उधर, देर शाम करीब नौ बजे राधिका के पति आश्रय शर्मा के फेसबुक पर पोस्ट वायरल हुई, जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरी पत्नी का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। उस अकाउंट से किसी ने हमारे पूरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची है। मेरा अनुरोध है कि आप उस अकाउंट से डाली पोस्ट को गंभीरता से न लें। हमारा परिवार एकजुट है और ऐसी कोई भी बात नहीं है जो उस पोस्ट के माध्यम से कही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here