बिगड़ैल पर्यटकों का उपद्रव, तलवार से काटकर अलग कर दी मंडी के युवक की अंगुली

0
63

हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों में पर्यटकों का आगमन बढ़ा है। लेकिन ऐसा किस ने सोचा होगा की वही पर्यटक यहां आकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देगें। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां पड़ोसी राज्य यानी पंजाब की एक गाड़ी में सवार होकर आए चार युवकों ने क्षेत्र के स्थानीय युवकों पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इस झड़प में एक हिमाचली युवक की उंगली भी काटकर अलग हो गई है. 

वहीं घायल को पीजीआइ रेफर कर दिया गया। शुक्रवार देर रात को भगवान मोहल्ला निवासी अनिल शर्मा और हितेश वैद्य अपने मित्रों के साथ महामृत्युंजय चौक पर खड़े थे। इसी बीच बस स्टैंड की ओर से एक फार्च्‍यूनर गाड़ी पीबी 02 जीके 6300 उनसे 20 मीटर दूरी पर रुकी। इस दौरान वह लोग चौक पर हुड़दंग मचाने लगे।

वहां पर खड़े इन युवकों ने हुड़दंग मचाने से मना किया तो उनमें से चार लोग गाड़ी में से उतरे जिनके हाथ में तलवार थी। उन्होंने एकाएक ही हितेश वैद्य पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसने उसे हाथ से रोका और दूसरा वार उनकी बाजू पर कर दिया। उनको बचाने के लिए आगे आए अनिल शर्मा के हाथ पर उन्होंने तलवार से वार किया, जिसमें उनकी दायें हाथ की छोटी उंगली कट गई। इसके बाद आरोपित गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

उधर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी का पता लगा रही है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here