राजकीय आदर्श विद्यालय आनी ने ई-पीटीएम के माध्यम से अविभावकों के साथ की छात्रों के भविष्य के लिए चर्चा

0
82

आनी (टी सी शर्मा)। आदर्श विद्यालय आनी ने ई-पीटीएम के माध्यम से अभिभावकों की बैठक करवा कर ली शैक्षणिक गतिविधियों  के बारे में  जानकारी ली , इसके  लिए पिछले कल राजकीय आदर्श विद्यालय आनी ने अपने कक्षा 9वी और 10वी के अभिभावकों साथ देर शाम बैठक की। बैठक में नए शैक्षणिक सत्र  के लिए ई-पीटीएम से  अभिभावकों  ने शिक्षको के साथ विस्तृत चर्चा की ।

जिसमे अभिभावकों ने अपनी रॉय दी कि कोरोना वायरस के कारण नए शैक्षणिक सत्र को ऑनलाइन माध्यम से शुरू किया जाए।  इस ई-पीटीएम में  गूगल मीट एप्प से सफल बातचीत की गई। अभिभावकों के साथ इस ऑनलाइन बैठक का आयोजन  बार किया गया जिसमें लगभग 85 अभिभावको ने  ई-पीटीएम से विद्यालय प्रशासन के साथ सफल बातचीत की। अध्यापकों ने गूगल मीट के जरिये अभिभावकों को लॉकडाउन में बच्चों को कराई जा रही पढ़ाई की खामियों के बारे में चर्चा की।

शिक्षा विभाग की  और से चलाए जा रहे हर घर पाठशाला योजनाओं के बारे में बताया। देशभर में पिछले एक वर्ष से कोरोना महामारी से व्यवहारिक शिक्षा बन्द चल रही है। इसके तहत अभिभावक व अध्यापक  गूगल मीट, वाट्सएप समेत अन्य मोबाइल एप के जरिये एक दूसरे से वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये बात की।

विद्यालय के प्रधानचार्य अमर चंद चौहान ने अध्यापकों के साथ बैठक करके ई-पीटीएम के बारे में जानकारी दी ,  आज दस जमा एक और कल सांय सात बजे जमा दो के अभिभावकों के साथ गूगल मीट से बैठक की जानी है ।पिछले कल हुए कक्षा 9वी और 10बी के अभिभावकों के साथ  बैठक में विद्यालय के अध्यापक ओम प्रकाश ठाकुर, नीरज ठाकुर,तिलका शर्मा,टेक चंद,धनी राम ठाकुर, गोविंद ठाकुर, राकेश भारद्वाज, अजय कुमार,पवन कुमार, महिंदर ठाकुर,रिंकू देवी और तेज राम आदि सभी शिक्षक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here