लड़की ने न्यूड होकर की वीडियो कॉल, ब्लैकमेलिंग पर सरदार जी ने उल्टा धमकाया

0
99

लड़की पहले व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करती है। जैसे ही शख्स ने वीडियो कॉल रिसीव की तो दूसरी तरफ लड़की नग्न अवस्था में बैठी हुई थी। लड़की ने शख्स को उत्तेजित करना शुरू कर दिया। नग्न अवस्था में लड़की को देखकर शख्स भी होश-ओ-हवास खो बैठा। लड़की के बहकावे में आकर गलत हरकतें करने लग गया। इस बात से अंजान की लड़की हरकतों की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही थी। जैसे ही फोन डिस्कनेक्ट हुआ तो व्हाट्सएप पर वो वीडियो पहुंच गया।

यह देखकर शख्स के होश उड़ जाते हैं। इतने में फोन आता है कि अगर वीडियो को वायरल करने से रोकना चाहते हो तो उसकी लाखों में कीमत चुकाओ। ये घटना मंडी शहर में टेंट का काम करने वाले सरदार पम्मी अरोड़ा के साथ भी हुई। लेकिन पम्मी अरोड़ा ने हिम्मत दिखाकर उल्टा लड़की को धमका दिया कि तू वीडियो वायरल कर और बाद में मैं तुम्हें बताउंगा। उसके बाद न तो लड़की का फोन आया और न ही मैसेज।

पम्मी ने बताया कि मीडिया में आने का मकसद यही है कि बाकी लोग ऐसी लड़कियों के झांसे में न आएं। उन्होंने बताया कि उनके एक दोस्त के साथ ही ऐसी ही हरकत हुई थी।  उसकी वजह से वह आज तक सदमे में हैं। पम्मी बताते हैं कि उन्हें बदनामी का डर नहीं लेकिन संतोष इस बात का है कि उनके साथ घटी घटना से बाकी लोग सबक लेंगे और इनके बहकावे में नहीं आएंगे।

वहीं एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिला में ऐसे कुछ मामले पुलिस के ध्यान में भी आए हैं। उन्होंने भी लोगों से सचेत रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह लोगों से पैसे ऐंठने का नया तरीका है, जिससे लोगों को बचने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here