विक्रांत मैसी ने की यामी गौतम की राधे मां से तुलना, कंगना रनौत बोलीं- ‘लाओ मेरी चप्पल’

0
89

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने चार जून को फैंस को अपनी शादी की खबर दी। यामी गौतम की शादी की खबर सुनते ही उनके फैंस हैरान हो गए। यामी ने निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की। उन्होंने अपनी शादी खबर फैंस को देने के लिए अपनी वेडिंग फोटो शेयर की।

यामी और आदित्य इसके बाद फैंस के साथ बॉलीवुड के लोग भी बधाई देने लगे। इस बीच एक्टर विक्रांत मैसी ने यामी की शादी की फोटो पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जो अब उनको भारी पड़ रहा है। इसी कमेंट की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है।

दरअसल यामी ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही यामी की इस लुक की उनके फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन इस कमेंट बॉक्स में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने कमेंट में उनकी तुलना ‘राधे मां’ से कर दी। जिसके बाद कंगना रनौत भड़क उठीं। 

बता दें कि विक्रांत मैसी ने यामी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।’ लेकिन उनका ये मजाकियां कमेंट कंगना रनौत को थोड़ा भी रास नहीं आया। कंगना ने तुरंत पलटवार करते हुए लिखा कि ‘कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल…’ कंगना के इस कमेंट पर फैंस तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।

कंगना ने एक अन्य कमेंट में लिखा कि हिमाचली दुल्हन खूबसूरत लग रही है। सबसे खूबसूरत और देवी की तरह लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here