विधायक राकेश सिंघा का बड़ा आरोप; सरकार के चहेते डॉक्टर नहीं दे रहे कोरोना में ड्यूटी

0
78

माकपा नेता और ठियोग से विधायक राकेश सिंघा ने आरोप लगाया कि हिमाचल सरकार के चहेते डॉक्टर कोरोना में ड्यूटी नहीं दे रहे हैं। सिंघा ने बताया कि बुधवार को शिमला में एक स्टाफ नर्स की कोरोना के कारण मौत हो गई जिसके बाद उन्हर सार्वजनिक टूट पर कहना पड़ रहा है कि शिमला के IGMC और DDU अस्पताल में सरकार के कुछ ऐसे चहेते डॉक्टर हैं जो इस महामारी में भी ड्यूटी देने से किनारा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अभी भी समय है व्यवस्था सुधार लें अन्यथा सरकार और सम्बंधित मंत्री जिसकी सिफारिश से ऐसा किया जा रहा है वे उन सभी को बेनकाब करेंगे। महामारी में हम सरकार का सहयोग कर रहे है लेकिन यदि चहेतों पर मेहरबानी और बाकियों को लगातार ड्यूटी दी जा रही है। ऐसा दोगला व्यवहार नहीं होना चाहिए।

विधायक राकेश सिंघा का कहना है की एक तरफ कुछ स्वास्थ्य कर्मी इस महामारी में काल का ग्रास बन चुके हैं तो वंही दूसरी ओर मंत्री के कुछ चहेते डॉक्टर्स की एक वर्ष में कोविड ड्यूटी तक नही लगाई गई है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने अभी भी सुध नही ली और चहेतों की कोविड वार्ड में ड्यूटी नही लगाई तो वे डॉक्टर्स की सूची नाम सहित सार्वजनिक कर देंगे।

वहीं प्रदेश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक राज का कहना है कि ये सभी आरोप निराधार है यदि विधायक के पास कोई भी तथ्य है तो वे उन्हें सार्वजनिक करे। सभी की ड्यूटी कोविड काल मे लगाई जा रही है। केवल जिनका स्वास्थ्य ठीक नहीं उन्हें ही कोविड ड्यूटी से दूर रखा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here