शराबी युवक ने आलू छिलने वाले पील्लर से पुलिस कर्मी पर किया हमला

0
72

मंडी। नशे में धुत्त 19 वर्षीय शराबी युवक ने पुलिस कर्मी पर आलू छिलने वाले पील्लर से हमला करके उसे घायल कर दिया। वारदात बीती रात करीब साढ़े दस बजे की है। भगवान मुहल्ले के एक कोने पर स्थित रेन शैल्टर पर एक युवक शराब के नशे में धुत्त होकर पड़ा हुआ था।

कुछ लोगों ने सीटी चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी। चौकी से दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो नशे में धुत्त युवक पुलिस कर्मियों को देखकर आगबबूला हो गया। उसके पास पहले से ही आलू छिलने वाला पील्लर मौजूद था। उसने आपा खोते हुए एक पुलिस कर्मी की टांग पर इससे वार कर दिया। इससे तो पुलिस कर्मी ने अपना बचाव कर लिया लेकिन उसने दूसरा हमला उसके चेहरे पर कर दिया जिससे ठोड़ी पर गहरी चोट आ गई।

बाद में पुलिस चौकी से एक अन्य टीम को मौके पर बुलाकर शराबी युवक को काबू किया गया और उसे रात भर चौकी में ही रखा गया। घायल पुलिस कर्मी को दो टांके लगे हैं और हालत स्थिर है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 353 और 332 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं नोटिस देकर युवक को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here