शादी की रस्मों में यूं सजी थीं यामी गौतम, लाल साड़ी, ट्रेडिशनल नथ में दिखीं बेहद खूबसूरत

0
92

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में उरी फिल्म के निर्देशक से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया। यामी ने अचानक ही 4 जून को शादी की फोटो शेयर की, जिसे देख उनके फैंस और दोस्त हैरान होने के साथ ही काफी खुश भी नजर आए। अब शादी के बाद यामी ने अपनी शादी में निभाई गई रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यामी गौतम ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यामी के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो साफ नजर आया। यामी ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें यामी पीले रंग की ड्रेस पहने हुई हैं। यामी ने हल्दी सेरेमनी में कौड़ियों से बनी ज्वेलरी पहनी थी। तस्वीर में यामी बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं।

वहीं यामी ने अपने कलीरे की रस्म की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में यामी लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल पहाड़ी नथ भी पहनी हुई है। फोटो में यामी अपने कलीरे फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। यामी इन सभी तस्वीरों में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

यामी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यामी की ये तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज पर यामी के कई फैंस कमेंट कर यामी के सिंपल लुक की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि यामी गौतम हाल ही में शादी के बाद पहली बार नई- नवेली दुल्हन की तरह नजर आईं। यामी ग्रीन कलर की सड़ी में सजी हुई बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने हरी साड़ी, हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी पहना। यामी इस लुक में काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। फैन्स भी यामी की इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। और अभी तक इसपर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here