शैंशर डिस्पेंसरी में मीडियाकर्मी सहित 22 लोगों ने लगाई कोरोना वैक्सीन

0
80

सैंज। कुल्लू जिला की सैंज उपतहसील में मंगलवार को भी कोरोना महामारी से वचाब के लिए टीकाकरण अभियान ज़ारी रहा। स्वास्थ्य विभाग की ओर से देहुरिधार पंचायत की आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी शैंशर में 45 वर्ष से ऊपर की आयु के व्यक्तियों को टीके लगाए गये वहीं फ्रंटलाईन वर्कर की श्रेणी में आने के बाद मीडिया कर्मियों ने भी टीकाकरण किया।

महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता उर्मिला शर्मा की अगुवाई में पत्रकार महेंद्र पालसरा सहित कुल 22 लोगों ने बैक्सीन की पहली डोज़ ली जिनमें अधिकांश 60 वर्ष से अधिक के बुज़ुर्ग थे। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते जहाँ देश-प्रदेश की सरकारों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है वहीं महामारी से निपटने के लिए सरकारों के साथ-साथ गैर सरकारी संगठन भी कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

ऐसे समय में सरकार के संदेश को जनता तक पहुंचाने तथा सरकार के लिए फ्रंट लाईन पर खड़े रहकर कार्य करने बाला मीडिया जगत भी है। इतना ही नहीं प्रिंट व इलेक्ट्रौनिक मीडिया से जुड़े कर्मचारी सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए भयानक महामारी के दौर में भी ख़तरा मोल लेकर दिन रात कार्य कर रहे हैं।

ऊधर बतौर फ्रंटलाईन वर्कर बैक्सीन की पहली डोज़ लगने के बाद सैंज पत्रकार परीषद् के सदस्य महेंद्र पालसरा ने स्वास्थ्य विभाग व प्रदेश सरकार का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here