सरकाघाट : फिल्मी अंदाज में कार बनी फ्लाइंग कार, दो फीट ऊंचे क्रैश बैरियर पर चढ़ी

0
69

सरकाघाट में वैसे तो हमेशा कुछ न कुछ नया घटित होता रहता है जिसके कारण यहाँ की खबरें और लोग सुर्खियों में रहते हैं । कुछ ऐसा ही सरकाघाट क्षेत्र में जबोठी पुल के पास एक अजीबो गरीब हादसा पेश आया। इस हादसे के बाद शक्ति संतुलन का सिद्धांत भी खारिज हो गया। लोग इस हादसे के बाद आश्चर्य में हैं कि आखिर ये कैसे संभव है।

दरअसल सरकाघाट के जबोठ पुल पर एक कार फ्लाइंग कार बन गई। कार सड़क के साथ लगते दो फीट ऊंचे क्रैश बैरियर पर चढ़ गई। क्रैश बैरियर पर चढ़ने के बाद कार वहीं अटक गई। गनीमत रही की कार नीचे नहीं लुढ़की। नीचे लुढ़कने पर कार सीधे श्मशान घाट मे जाकर गिरती। हादसे में कार चालक और एक बच्चा सुरक्षित बच गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

इस दौरान कार को देखकर सभी चकित रह गए कि आखिर कार इतनी ऊंचाई पर कार कैसे पहुंच गई और कैसे सिर्फ क्रैश बैरियर पर ही कार टिकी रही। इसके बाद मौके पर पहुंचे कुछ ‘वैज्ञानिक’ दिमाग के घोड़े दौड़ते हुए कार का चारों तरफ से मुआयना करते हुए पाए गए कि आखिर कार कैसे क्रैश बैरियर पर ही टिक गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने कार के फोटो शेयर किए हैं। तरह तरह के रिएक्शन लोगों ने कार पर दिए हैं। पुलिस और पंचायत प्रधान ने मामले की पुष्टि की है।

बता दें कि जबोठ पुल के इस मोड़ पर अब तक इस मोड पर कई छोटे बड़े हादसे हो चुके हैं। विदित रहे कुछ वर्ष पहले भी एक कार जंप करके मकान की छत पर पहुंचा दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here