सैंज घाटी के कुल्लू न्यूली से शैंशर सड़क का काम जोरों पर

0
87

शैंशर व देहुरिधार पंचायतों के दर्जनों गांव को जोड़ने बाली 14 किलोमीटर लंबी न्यूली-शैंशर सड़क में कटाई के लिए शेष बचा पांच सौ मीटर के दायरे में भी अब कार्य शुरू हो गया है जिससे यह सड़क देहुरिधार पंचायत के तल्याहरा गांव से जुड़ेगी । बता दें कि करीब साढ़े तेरह किलोमीटर तक सड़क का कार्य पुरा हुआ है तथा केवल 500 मीटर में अभी तक अधूरा था जिसके पूरा होने से क्षेत्र के अंतिम गांव को भी बस सेवा की उम्मीद जग गई है । लोक निर्माण विभाग के एसडीओ दूनी चन्द चंदेल ने कहा की कार्य जोरों पर चला है । 

प्रधान भगत राम, उप प्रधान हेमदास, पूर्ण ठाकुर खेमराज, जीतराम, ध्यान सिंह ठाकुर, आलम चंद ठाकुर, चेनाराम ठाकुर,  दुर्गादत्त,ठाकुर दत्त,  निमंत राम,  रोशन लाल जेठू राम, गिरधारी लाल,  राजकुमार,  ध्यान सिंह,  अजीत व मीरा बाई और प्रेम सिंह छापे राम तापे राम ने कहा कि सड़क का काम  युद्धस्तर ओर होने से ग्रामीण खुश है। ग्रामीणो ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी सहित लोकनिर्माण विभाग का आभार जताया वहीं सड़क का कार्य कर रही आशापुरी कन्सट्रक्शन की भी सड़क के बेहत्तर निर्माण कार्य के लिए सराहना की ।

ऊधर लारजी स्थित विभाग के एसडीओ दूनी चंद चंदेल ने कहा कि सड़क के अंतिम  आधा किलोमीटर में सड़क कटाई का कार्य चला हुआ है जिससे तल्याहरा गांव तक सड़क सुविधा मिलेगी और जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य पूरा करके बस सेवा के लिए तैयार होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here