इन चार जिलों के युवाओं के पास सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका

0
36
Himachal VOICE ब्यूरो। शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर जिला के युवाओं के लिए भारतीय सेना में जानें का सुनहरा मौका है। 6 अक्टूबर से 14 अक्टूबर, 2020 तक मंडी के पड्डल मैदान में सेना भर्ती आयोजित की जाएगी जिसमें चारों जिला के युवा हिस्सा ले सकेंगें। 
सेना के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सेना भर्ती कार्यालय मंडी द्वारा यह भर्ती आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक तकनीकी पुरुष, सैनिक तकनीकी गोला बारूद निरीक्षक (एटी) पुरुष, सैनिक तकनीकी उड्डयन तथा सैनिक तकनीकी उपचार सहायक एन.ए. पुरुष पदों के लिए आयोजित होगी। 
उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार सेना भर्ती रामपुर बुशहर से सैनिक तकनीकी वर्ग के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा दिनांक 16 फरवरी, 2020 को जारी की गई अधिसूचना के तहत पहले पंजीकृत हो चुके हैं उन्हें भी दोबारा पंजीकरण करवाना होगा।
सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन करने वाले युवा मापदंड और योग्यता के लिए सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा जारी की गई 06 अगस्त, 2020 की अधिसूचना भारतीय सेना की वेबसाइट पर देख सकते है।
उन्होंने भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं से अपील की है कि वे दलालों व जालसाजों के चंगुल से बचें, क्योंकि सेना की भर्ती में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here